पिन कोड ५७१४२५

पिन कोड दर्ज करें

५७१४२५ पिन कोड मद्दुर, मांड्या

मांड्या, कर्नाटक के ५७१४२५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१४२५
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मद्दुर, मांड्या
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अबलावादी बी.ओ, मद्दुर, मांड्या, कर्नाटक, ५७१४२५
कोड अबलावादी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मद्दुर
जिला मांड्या
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मांड्या
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१४२५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अबलावादी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१४२५
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मद्दुर, मांड्या
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बेक्कलाले बी.ओ, मद्दुर, मांड्या, कर्नाटक, ५७१४२५
कोड बेक्कलाले बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मद्दुर
जिला मांड्या
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मांड्या
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१४२५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेक्कलाले बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५७१४२५ मांड्या, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७१४२५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७१४२५ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के मांड्या जिले के पिन कोड ५७१४२५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मद्दुर तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, मांड्या विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७१४२५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७१४२५ पिन कोड मद्दुर, मांड्या का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७१४२५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!