पिन कोड ५७१३१२

पिन कोड दर्ज करें

५७१३१२ पिन कोड नंजनगुड, मैसूर

मैसूर, कर्नाटक के ५७१३१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१३१२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान नंजनगुड, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बदनवालु बी.ओ, नंजनगुड, मिसरे, कर्नाटक, ५७१३१२
कोड बदनवालु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नंजनगुड
जिला मैसूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग नंजनगुड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१३१२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदनवालु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१३१२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान नंजनगुड, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बेन्द्रवादी बी.ओ, नंजनगुड, मिसरे, कर्नाटक, ५७१३१२
कोड बेन्द्रवादी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नंजनगुड
जिला मैसूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग नंजनगुड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१३१२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेन्द्रवादी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५७१३१२ मैसूर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७१३१२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७१३१२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के मैसूर जिले के पिन कोड ५७१३१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नंजनगुड तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, नंजनगुड विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७१३१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७१३१२ पिन कोड नंजनगुड, मैसूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७१३१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!