पिन कोड ५७१२४७

पिन कोड दर्ज करें

५७१२४७ पिन कोड मदिकेरी, कोडागु

कोडागु, कर्नाटक के ५७१२४७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१२४७
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मदिकेरी, कोडागु
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता भागमंडला एस.ओ, मदिकेरी, कोडागु, कर्नाटक, ५७१२४७
कोड भागमंडला एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका मदिकेरी
जिला कोडागु
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोडागु
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१२४७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भागमंडला एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१२४७
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मदिकेरी, कोडागु
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चेट्टिमनी बी.ओ, मदिकेरी, कोडागु, कर्नाटक, ५७१२४७
कोड चेट्टिमनी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मदिकेरी
जिला कोडागु
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोडागु
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१२४७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेट्टिमनी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५७१२४७ कोडागु, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७१२४७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७१२४७ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के कोडागु जिले के पिन कोड ५७१२४७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मदिकेरी तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, कोडागु विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७१२४७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७१२४७ पिन कोड मदिकेरी, कोडागु का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७१२४७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!