पिन कोड ५७११२९

पिन कोड दर्ज करें

५७११२९ पिन कोड नंजनगुड, मैसूर

मैसूर, कर्नाटक के ५७११२९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७११२९
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान नंजनगुड, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बिलिगेरे बी.ओ, नंजनगुड, मिसरे, कर्नाटक, ५७११२९
कोड बिलिगेरे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नंजनगुड
जिला मैसूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग नंजनगुड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७११२९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिलिगेरे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७११२९
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान नंजनगुड, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बिलुगाली बी.ओ, नंजनगुड, मिसरे, कर्नाटक, ५७११२९
कोड बिलुगाली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नंजनगुड
जिला मैसूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग नंजनगुड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७११२९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिलुगाली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५७११२९ मैसूर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७११२९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७११२९ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के मैसूर जिले के पिन कोड ५७११२९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नंजनगुड तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, नंजनगुड विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७११२९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७११२९ पिन कोड नंजनगुड, मैसूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७११२९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!