पिन कोड ५७११२२

पिन कोड दर्ज करें

५७११२२ पिन कोड टी नरसीपुरा, मैसूर

मैसूर, कर्नाटक के ५७११२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७११२२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान टी नरसीपुरा, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता हम्मिगे बी.ओ, टी नरसीपुरा, मिसरे, कर्नाटक, ५७११२२
कोड हम्मिगे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका टी नरसीपुरा
जिला मैसूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग नंजनगुड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७११२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हम्मिगे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७११२२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान टी नरसीपुरा, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कवेरिपुरा बी.ओ, टी नरसीपुरा, मिसरे, कर्नाटक, ५७११२२
कोड कवेरिपुरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका टी नरसीपुरा
जिला मैसूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग नंजनगुड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७११२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कवेरिपुरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५७११२२ मैसूर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७११२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७११२२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के मैसूर जिले के पिन कोड ५७११२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, टी नरसीपुरा तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, नंजनगुड विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७११२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७११२२ पिन कोड टी नरसीपुरा, मैसूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७११२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!