पिन कोड ५७१११४

पिन कोड दर्ज करें

५७१११४ पिन कोड एच डी कोटे, मैसूर

मैसूर, कर्नाटक के ५७१११४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१११४
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान एच डी कोटे, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अन्नुर बी.ओ, एच डी कोटे, मिसरे, कर्नाटक, ५७१११४
कोड अन्नुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका एच डी कोटे
जिला मैसूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मैसूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अन्नुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१११४
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान एच डी कोटे, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अंतरसंथे बी.ओ, एच डी कोटे, मिसरे, कर्नाटक, ५७१११४
कोड अंतरसंथे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका एच डी कोटे
जिला मैसूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मैसूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंतरसंथे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ५७१११४ मैसूर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७१११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७१११४ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के मैसूर जिले के पिन कोड ५७१११४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, एच डी कोटे तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, मैसूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७१११४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७१११४ पिन कोड एच डी कोटे, मैसूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७१११४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!