पिन कोड ५७१११०

पिन कोड दर्ज करें

५७१११० पिन कोड टी नरसीपुरा, मैसूर

मैसूर, कर्नाटक के ५७१११० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१११०
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान टी नरसीपुरा, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बिनकनहल्ली बी.ओ, टी नरसीपुरा, मिसरे, कर्नाटक, ५७१११०
कोड बिनकनहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका टी नरसीपुरा
जिला मैसूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग नंजनगुड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१११० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिनकनहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७१११०
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान टी नरसीपुरा, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता गर्गेश्वरी एस.ओ, टी नरसीपुरा, मिसरे, कर्नाटक, ५७१११०
कोड गर्गेश्वरी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका टी नरसीपुरा
जिला मैसूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग नंजनगुड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७१११० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गर्गेश्वरी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५७१११० मैसूर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७१११० पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७१११० की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के मैसूर जिले के पिन कोड ५७१११० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, टी नरसीपुरा तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, नंजनगुड विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७१११० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७१११० पिन कोड टी नरसीपुरा, मैसूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७१११० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!