पिन कोड ५७११०४

पिन कोड दर्ज करें

५७११०४ पिन कोड पेरियपत्ना, मैसूर

मैसूर, कर्नाटक के ५७११०४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७११०४
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान पेरियपत्ना, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बिलकुप्पे एस.ओ, पेरियपत्ना, मिसरे, कर्नाटक, ५७११०४
कोड बिलकुप्पे एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका पेरियपत्ना
जिला मैसूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मैसूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७११०४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिलकुप्पे एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७११०४
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान पेरियपत्ना, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कैलासपुरा बी.ओ, पेरियपत्ना, मिसरे, कर्नाटक, ५७११०४
कोड कैलासपुरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेरियपत्ना
जिला मैसूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मैसूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७११०४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कैलासपुरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५७११०४ मैसूर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७११०४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७११०४ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के मैसूर जिले के पिन कोड ५७११०४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पेरियपत्ना तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, मैसूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७११०४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७११०४ पिन कोड पेरियपत्ना, मैसूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७११०४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!