पिन कोड ५७११०१

पिन कोड दर्ज करें

५७११०१ पिन कोड टी नरसीपुरा, मैसूर

मैसूर, कर्नाटक के ५७११०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७११०१
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान टी नरसीपुरा, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अट्टाहल्ली बी.ओ, टी नरसीपुरा, मिसरे, कर्नाटक, ५७११०१
कोड अट्टाहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका टी नरसीपुरा
जिला मैसूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग नंजनगुड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७११०१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अट्टाहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७११०१
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान कोल्लेगल, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बन्नुर एस.ओ, कोल्लेगल, मिसरे, कर्नाटक, ५७११०१
कोड बन्नुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कोल्लेगल
जिला मैसूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग नंजनगुड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७११०१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बन्नुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५७११०१ मैसूर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७११०१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७११०१ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के मैसूर जिले के पिन कोड ५७११०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, टी नरसीपुरा तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, नंजनगुड विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७११०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७११०१ पिन कोड टी नरसीपुरा, मैसूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७११०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!