पिन कोड ५७०००७

पिन कोड दर्ज करें

५७०००७ पिन कोड मिसरे, मैसूर

मैसूर, कर्नाटक के ५७०००७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७०००७
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मिसरे, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता नरसिम्हा राजा मोहल्ला एस.ओ, मिसरे, मिसरे, कर्नाटक, ५७०००७
कोड नरसिम्हा राजा मोहल्ला एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मिसरे
जिला मैसूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मैसूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७०००७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नरसिम्हा राजा मोहल्ला एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७०००७
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मिसरे, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता राजीव नगर बी.ओ, मिसरे, मिसरे, कर्नाटक, ५७०००७
कोड राजीव नगर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मिसरे
जिला मैसूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मैसूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७०००७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक राजीव नगर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५७०००७ मैसूर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७०००७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७०००७ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के मैसूर जिले के पिन कोड ५७०००७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मिसरे तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, मैसूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७०००७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७०००७ पिन कोड मिसरे, मैसूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७०००७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!