पिन कोड ५७०००६

पिन कोड दर्ज करें

५७०००६ पिन कोड मिसरे, मैसूर

मैसूर, कर्नाटक के ५७०००६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७०००६
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मिसरे, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता मानसगंगोत्री एस.ओ, मिसरे, मिसरे, कर्नाटक, ५७०००६
कोड मानसगंगोत्री एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मिसरे
जिला मैसूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मैसूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७०००६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मानसगंगोत्री एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७०००६
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान मिसरे, मैसूर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता यूनिवर्सिटी कैंपस एस.ओ (मिसरे), मिसरे, मिसरे, कर्नाटक, ५७०००६
कोड यूनिवर्सिटी कैंपस एस.ओ (मिसरे)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका मिसरे
जिला मैसूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग मैसूर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७०००६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक यूनिवर्सिटी कैंपस एस.ओ (मिसरे) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५७०००६ मैसूर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७०००६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७०००६ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के मैसूर जिले के पिन कोड ५७०००६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मिसरे तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, मैसूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७०००६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७०००६ पिन कोड मिसरे, मैसूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७०००६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!