पिन कोड ५६३१६१

पिन कोड दर्ज करें

५६३१६१ पिन कोड श्रीनिवासपुर, कोलर

कोलर, कर्नाटक के ५६३१६१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६३१६१
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान श्रीनिवासपुर, कोलर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अडडागल बी.ओ, श्रीनिवासपुर, कोलर, कर्नाटक, ५६३१६१
कोड अडडागल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका श्रीनिवासपुर
जिला कोलर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोलर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६३१६१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अडडागल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६३१६१
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान श्रीनिवासपुर, कोलर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बैरगनाहल्ली बी.ओ, श्रीनिवासपुर, कोलर, कर्नाटक, ५६३१६१
कोड बैरगनाहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका श्रीनिवासपुर
जिला कोलर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोलर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६३१६१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बैरगनाहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५६३१६१ कोलर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६३१६१ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६३१६१ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के कोलर जिले के पिन कोड ५६३१६१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, श्रीनिवासपुर तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, कोलर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६३१६१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६३१६१ पिन कोड श्रीनिवासपुर, कोलर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६३१६१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!