पिन कोड ५६३१२५

पिन कोड दर्ज करें

५६३१२५ पिन कोड चिंतामणि, कोलर

कोलर, कर्नाटक के ५६३१२५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६३१२५
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान चिंतामणि, कोलर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अनूर बी.ओ, चिंतामणि, कोलर, कर्नाटक, ५६३१२५
कोड अनूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिंतामणि
जिला कोलर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोलर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६३१२५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६३१२५
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान चिंतामणि, कोलर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चन्द्रहैली बी.ओ, चिंतामणि, कोलर, कर्नाटक, ५६३१२५
कोड चन्द्रहैली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिंतामणि
जिला कोलर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोलर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६३१२५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चन्द्रहैली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ५६३१२५ कोलर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६३१२५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६३१२५ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के कोलर जिले के पिन कोड ५६३१२५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चिंतामणि तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, कोलर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६३१२५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६३१२५ पिन कोड चिंतामणि, कोलर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६३१२५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!