पिन कोड ५६३१२३

पिन कोड दर्ज करें

५६३१२३ पिन कोड चिंतामणि, कोलर

कोलर, कर्नाटक के ५६३१२३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६३१२३
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान चिंतामणि, कोलर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बतलाहल्ली एस.ओ, चिंतामणि, कोलर, कर्नाटक, ५६३१२३
कोड बतलाहल्ली एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका चिंतामणि
जिला कोलर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोलर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६३१२३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बतलाहल्ली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६३१२३
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान चिंतामणि, कोलर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता इरगमपल्ली बी.ओ, चिंतामणि, कोलर, कर्नाटक, ५६३१२३
कोड इरगमपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिंतामणि
जिला कोलर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोलर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६३१२३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इरगमपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५६३१२३ कोलर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६३१२३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६३१२३ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के कोलर जिले के पिन कोड ५६३१२३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चिंतामणि तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, कोलर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६३१२३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६३१२३ पिन कोड चिंतामणि, कोलर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६३१२३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!