पिन कोड ५६३११४

पिन कोड दर्ज करें

५६३११४ पिन कोड बंगरपेट, कोलर

कोलर, कर्नाटक के ५६३११४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६३११४
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान बंगरपेट, कोलर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अपमकयार्ड बंगरपेट एस.ओ, बंगरपेट, कोलर, कर्नाटक, ५६३११४
कोड अपमकयार्ड बंगरपेट एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बंगरपेट
जिला कोलर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोलर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६३११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अपमकयार्ड बंगरपेट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६३११४
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान बंगरपेट, कोलर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बंगरपेट बाजार एस.ओ, बंगरपेट, कोलर, कर्नाटक, ५६३११४
कोड बंगरपेट बाजार एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बंगरपेट
जिला कोलर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोलर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६३११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बंगरपेट बाजार एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५६३११४ कोलर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६३११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६३११४ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के कोलर जिले के पिन कोड ५६३११४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बंगरपेट तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, कोलर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६३११४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६३११४ पिन कोड बंगरपेट, कोलर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६३११४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!