पिन कोड ५६३११३

पिन कोड दर्ज करें

५६३११३ पिन कोड बंगरपेट, कोलर

कोलर, कर्नाटक के ५६३११३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६३११३
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान बंगरपेट, कोलर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अंदरसोनपत एस.ओ, बंगरपेट, कोलर, कर्नाटक, ५६३११३
कोड अंदरसोनपत एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बंगरपेट
जिला कोलर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोलर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६३११३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंदरसोनपत एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६३११३
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान बंगरपेट, कोलर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता दोड्डकाम्बली बी.ओ, बंगरपेट, कोलर, कर्नाटक, ५६३११३
कोड दोड्डकाम्बली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बंगरपेट
जिला कोलर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोलर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६३११३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दोड्डकाम्बली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५६३११३ कोलर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६३११३ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६३११३ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के कोलर जिले के पिन कोड ५६३११३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बंगरपेट तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, कोलर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६३११३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६३११३ पिन कोड बंगरपेट, कोलर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६३११३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!