पिन कोड ५६२१६०

पिन कोड दर्ज करें

५६२१६० पिन कोड चन्नापटना, रामनगर

रामनगर, कर्नाटक के ५६२१६० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१६०
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान चन्नापटना, रामनगर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चक्कलर बी.ओ, चन्नापटना, रामनगर, कर्नाटक, ५६२१६०
कोड चक्कलर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चन्नापटना
जिला रामनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१६० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चक्कलर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१६०
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान चन्नापटना, रामनगर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चक्केरे बी.ओ, चन्नापटना, रामनगर, कर्नाटक, ५६२१६०
कोड चक्केरे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चन्नापटना
जिला रामनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१६० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चक्केरे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५६२१६० रामनगर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६२१६० पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६२१६० की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के रामनगर जिले के पिन कोड ५६२१६० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चन्नापटना तालुका, बैंगलोर मुख्यालय क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चन्नापटना विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६२१६० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६२१६० पिन कोड चन्नापटना, रामनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६२१६० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!