पिन कोड ५६२१३२

पिन कोड दर्ज करें

५६२१३२ पिन कोड नेलामंगला, बैंगलोर रूरल

बैंगलोर रूरल, कर्नाटक के ५६२१३२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१३२
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान नेलामंगला, बैंगलोर रूरल
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता डोड्डाबेले बी.ओ, नेलामंगला, बैंगलोर रूरल, कर्नाटक, ५६२१३२
कोड डोड्डाबेले बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नेलामंगला
जिला बैंगलोर रूरल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१३२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डोड्डाबेले बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१३२
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान नेलामंगला, बैंगलोर रूरल
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कोल्लालागत्त बी.ओ, नेलामंगला, बैंगलोर रूरल, कर्नाटक, ५६२१३२
कोड कोल्लालागत्त बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नेलामंगला
जिला बैंगलोर रूरल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१३२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोल्लालागत्त बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५६२१३२ बैंगलोर रूरल, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६२१३२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६२१३२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बैंगलोर रूरल जिले के पिन कोड ५६२१३२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नेलामंगला तालुका, बैंगलोर मुख्यालय क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चन्नापटना विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६२१३२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६२१३२ पिन कोड नेलामंगला, बैंगलोर रूरल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६२१३२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!