पिन कोड ५६२१३०

पिन कोड दर्ज करें

५६२१३० पिन कोड बगसोउत, बैंगलोर

बैंगलोर, कर्नाटक के ५६२१३० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१३०
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान बगसोउत, बैंगलोर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चिक्कनाहल्ली बी.ओ, बगसोउत, बैंगलोर, कर्नाटक, ५६२१३०
कोड चिक्कनाहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बगसोउत
जिला बैंगलोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१३० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिक्कनाहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१३०
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान बग साउथ, बैंगलोर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चुंचनकुप्पे बी.ओ, बग साउथ, बैंगलोर, कर्नाटक, ५६२१३०
कोड चुंचनकुप्पे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बग साउथ
जिला बैंगलोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१३० पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चुंचनकुप्पे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५६२१३० बैंगलोर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६२१३० पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६२१३० की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बैंगलोर जिले के पिन कोड ५६२१३० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बगसोउत तालुका, बैंगलोर मुख्यालय क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चन्नापटना विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६२१३० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६२१३० पिन कोड बगसोउत, बैंगलोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६२१३० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!