पिन कोड ५६२१२६

पिन कोड दर्ज करें

५६२१२६ पिन कोड कनकपुरा, रामनगर

रामनगर, कर्नाटक के ५६२१२६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१२६
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान कनकपुरा, रामनगर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अत्तीहल्ली बी.ओ, कनकपुरा, रामनगर, कर्नाटक, ५६२१२६
कोड अत्तीहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कनकपुरा
जिला रामनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अत्तीहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१२६
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान कनकपुरा, रामनगर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता चिक्कालाहल्ली बी.ओ, कनकपुरा, रामनगर, कर्नाटक, ५६२१२६
कोड चिक्कालाहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कनकपुरा
जिला रामनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिक्कालाहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५६२१२६ रामनगर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६२१२६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६२१२६ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के रामनगर जिले के पिन कोड ५६२१२६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कनकपुरा तालुका, बैंगलोर मुख्यालय क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चन्नापटना विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६२१२६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६२१२६ पिन कोड कनकपुरा, रामनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६२१२६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!