पिन कोड ५६२१२२

पिन कोड दर्ज करें

५६२१२२ पिन कोड होसकोटे, बैंगलोर रूरल

बैंगलोर रूरल, कर्नाटक के ५६२१२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१२२
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान होसकोटे, बैंगलोर रूरल
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बेगुर बी.ओ, होसकोटे, बैंगलोर रूरल, कर्नाटक, ५६२१२२
कोड बेगुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका होसकोटे
जिला बैंगलोर रूरल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेगुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१२२
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान होसकोटे, बैंगलोर रूरल
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बिलनारासपुरा बी.ओ, होसकोटे, बैंगलोर रूरल, कर्नाटक, ५६२१२२
कोड बिलनारासपुरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका होसकोटे
जिला बैंगलोर रूरल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिलनारासपुरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५६२१२२ बैंगलोर रूरल, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६२१२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६२१२२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बैंगलोर रूरल जिले के पिन कोड ५६२१२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, होसकोटे तालुका, बैंगलोर मुख्यालय क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चन्नापटना विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६२१२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६२१२२ पिन कोड होसकोटे, बैंगलोर रूरल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६२१२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!