पिन कोड ५६२११४

पिन कोड दर्ज करें

५६२११४ पिन कोड होसकोटे, बैंगलोर रूरल

बैंगलोर रूरल, कर्नाटक के ५६२११४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२११४
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान होसकोटे, बैंगलोर रूरल
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता दोडडागट्टीगनब्बे बी.ओ, होसकोटे, बैंगलोर रूरल, कर्नाटक, ५६२११४
कोड दोडडागट्टीगनब्बे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका होसकोटे
जिला बैंगलोर रूरल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दोडडागट्टीगनब्बे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२११४
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान होसकोटे, बैंगलोर रूरल
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता दोड़दानाल्लाला बी.ओ, होसकोटे, बैंगलोर रूरल, कर्नाटक, ५६२११४
कोड दोड़दानाल्लाला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका होसकोटे
जिला बैंगलोर रूरल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दोड़दानाल्लाला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५६२११४ बैंगलोर रूरल, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६२११४ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६२११४ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बैंगलोर रूरल जिले के पिन कोड ५६२११४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, होसकोटे तालुका, बैंगलोर मुख्यालय क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चन्नापटना विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६२११४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६२११४ पिन कोड होसकोटे, बैंगलोर रूरल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६२११४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!