पिन कोड ५६२१११

पिन कोड दर्ज करें

५६२१११ पिन कोड नेलामंगला, बैंगलोर रूरल

बैंगलोर रूरल, कर्नाटक के ५६२१११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१११
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान नेलामंगला, बैंगलोर रूरल
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अरबोम्मनहल्ली बी.ओ, नेलामंगला, बैंगलोर रूरल, कर्नाटक, ५६२१११
कोड अरबोम्मनहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नेलामंगला
जिला बैंगलोर रूरल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१११ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरबोम्मनहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१११
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान नेलामंगला, बैंगलोर रूरल
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बारगेनाहल्ली बी.ओ, नेलामंगला, बैंगलोर रूरल, कर्नाटक, ५६२१११
कोड बारगेनाहल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नेलामंगला
जिला बैंगलोर रूरल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१११ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बारगेनाहल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५६२१११ बैंगलोर रूरल, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६२१११ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६२१११ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बैंगलोर रूरल जिले के पिन कोड ५६२१११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नेलामंगला तालुका, बैंगलोर मुख्यालय क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चन्नापटना विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६२१११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६२१११ पिन कोड नेलामंगला, बैंगलोर रूरल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६२१११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!