पिन कोड ५६२१०६

पिन कोड दर्ज करें

५६२१०६ पिन कोड अनेकल, बैंगलोर

बैंगलोर, कर्नाटक के ५६२१०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१०६
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान अनेकल, बैंगलोर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अनेकल एस.ओ, अनेकल, बैंगलोर, कर्नाटक, ५६२१०६
कोड अनेकल एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अनेकल
जिला बैंगलोर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१०६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनेकल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१०६
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान अनेकल, बैंगलोर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अनेकलबाज़ार बी.ओ, अनेकल, बैंगलोर, कर्नाटक, ५६२१०६
कोड अनेकलबाज़ार बी.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अनेकल
जिला बैंगलोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग चन्नापटना
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१०६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनेकलबाज़ार बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५६२१०६ बैंगलोर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६२१०६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६२१०६ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बैंगलोर जिले के पिन कोड ५६२१०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनेकल तालुका, बैंगलोर मुख्यालय क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, चन्नापटना विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६२१०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६२१०६ पिन कोड अनेकल, बैंगलोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६२१०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!