दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ५६२१०५

पिन कोड दर्ज करें

५६२१०५ पिन कोड सीडलघट्टा, चिक्कबल्लापुर

चिक्कबल्लापुर, कर्नाटक के ५६२१०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१०५
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान सीडलघट्टा, चिक्कबल्लापुर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अबलोदु बी.ओ, सीडलघट्टा, चिक्कबल्लापुर, कर्नाटक, ५६२१०५
कोड अबलोदु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सीडलघट्टा
जिला चिक्कबल्लापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोलर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१०५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अबलोदु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६२१०५
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान सिडलाघाटा, कोलर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अनेमाडगु बी.ओ, सिडलाघाटा, कोलर, कर्नाटक, ५६२१०५
कोड अनेमाडगु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सिडलाघाटा
जिला कोलर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोलर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६२१०५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनेमाडगु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५६२१०५ चिक्कबल्लापुर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६२१०५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६२१०५ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के चिक्कबल्लापुर जिले के पिन कोड ५६२१०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सीडलघट्टा तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, कोलर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६२१०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६२१०५ पिन कोड सीडलघट्टा, चिक्कबल्लापुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६२१०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।