पिन कोड ५६१२१२

पिन कोड दर्ज करें

५६१२१२ पिन कोड बागेपल्ली, चिक्कबल्लापुर

चिक्कबल्लापुर, कर्नाटक के ५६१२१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६१२१२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान बागेपल्ली, चिक्कबल्लापुर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता नरेमद्देपल्ली बी.ओ, बागेपल्ली, चिक्कबल्लापुर, कर्नाटक, ५६१२१२
कोड नरेमद्देपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बागेपल्ली
जिला चिक्कबल्लापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोलर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६१२१२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नरेमद्देपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६१२१२
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान चिकबल्लापुर, कोलर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता पथापल्य एस.ओ, चिकबल्लापुर, कोलर, कर्नाटक, ५६१२१२
कोड पथापल्य एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका चिकबल्लापुर
जिला कोलर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग कोलर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६१२१२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पथापल्य एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५६१२१२ चिक्कबल्लापुर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६१२१२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६१२१२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के चिक्कबल्लापुर जिले के पिन कोड ५६१२१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बागेपल्ली तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, कोलर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६१२१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६१२१२ पिन कोड बागेपल्ली, चिक्कबल्लापुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६१२१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!