पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५६००८५

५६००८५ पिन कोड बैंगलोर साउथ, बैंगलोर

बैंगलोर, कर्नाटक के ५६००८५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६००८५
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान बैंगलोर साउथ, बैंगलोर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बनशंकरी ईी स्टेज एस.ओ, बैंगलोर साउथ, बैंगलोर, कर्नाटक, ५६००८५
कोड बनशंकरी ईी स्टेज एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बैंगलोर साउथ
जिला बैंगलोर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बैंगलोर साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६००८५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बनशंकरी ईी स्टेज एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६००८५
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान बैंगलोर साउथ, बैंगलोर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता ब्यटारायणपुरा बी.ओ, बैंगलोर साउथ, बैंगलोर, कर्नाटक, ५६००८५
कोड ब्यटारायणपुरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बैंगलोर साउथ
जिला बैंगलोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बैंगलोर साउथ
वितरण? नहीं
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६००८५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ब्यटारायणपुरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ५६००८५ बैंगलोर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६००८५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६००८५ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बैंगलोर जिले के पिन कोड ५६००८५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बैंगलोर साउथ तालुका, बैंगलोर मुख्यालय क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बैंगलोर साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६००८५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६००८५ पिन कोड बैंगलोर साउथ, बैंगलोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६००८५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।