पिन कोड ५६००५७

पिन कोड दर्ज करें

५६००५७ पिन कोड बैंगलोर नार्थ, बैंगलोर

बैंगलोर, कर्नाटक के ५६००५७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६००५७
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान बैंगलोर नार्थ, बैंगलोर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता पीन्या दसराहल्ली एस.ओ, बैंगलोर नार्थ, बैंगलोर, कर्नाटक, ५६००५७
कोड पीन्या दसराहल्ली एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बैंगलोर नार्थ
जिला बैंगलोर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बैंगलोर वेस्ट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६००५७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पीन्या दसराहल्ली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५६००५७ बैंगलोर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६००५७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६००५७ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बैंगलोर जिले के पिन कोड ५६००५७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बैंगलोर नार्थ तालुका, बैंगलोर मुख्यालय क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बैंगलोर वेस्ट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६००५७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६००५७ पिन कोड बैंगलोर नार्थ, बैंगलोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६००५७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!