पिन कोड ५६००५६

पिन कोड दर्ज करें

५६००५६ पिन कोड बैंगलोर साउथ, बैंगलोर

बैंगलोर, कर्नाटक के ५६००५६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६००५६
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान बैंगलोर साउथ, बैंगलोर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता ब्नगलोरे विस्वविद्यालय एस.ओ, बैंगलोर साउथ, बैंगलोर, कर्नाटक, ५६००५६
कोड ब्नगलोरे विस्वविद्यालय एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बैंगलोर साउथ
जिला बैंगलोर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बैंगलोर साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६००५६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ब्नगलोरे विस्वविद्यालय एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५६००५६
क्षेत्र बैंगलोर मुख्यालय
स्थान बैंगलोर साउथ, बैंगलोर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता मल्लातहली बी.ओ, बैंगलोर साउथ, बैंगलोर, कर्नाटक, ५६००५६
कोड मल्लातहली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बैंगलोर साउथ
जिला बैंगलोर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बैंगलोर साउथ
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५६००५६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मल्लातहली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५६००५६ बैंगलोर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५६००५६ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५६००५६ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बैंगलोर जिले के पिन कोड ५६००५६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बैंगलोर साउथ तालुका, बैंगलोर मुख्यालय क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बैंगलोर साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५६००५६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५६००५६ पिन कोड बैंगलोर साउथ, बैंगलोर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५६००५६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!