पिन कोड ५३५५९२

पिन कोड दर्ज करें

५३५५९२ पिन कोड पचिपेंटा, विजयनगरम

विजयनगरम, आंध्र प्रदेश के ५३५५९२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५५९२
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान पचिपेंटा, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गाड़ीवालासा बी.ओ, पचिपेंटा, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५५९२
कोड गाड़ीवालासा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पचिपेंटा
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पार्वतीपुरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५५९२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गाड़ीवालासा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५५९२
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान पचिपेंटा, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता करीवालासा बी.ओ, पचिपेंटा, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५५९२
कोड करीवालासा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पचिपेंटा
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पार्वतीपुरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५५९२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक करीवालासा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५३५५९२ विजयनगरम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३५५९२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३५५९२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विजयनगरम जिले के पिन कोड ५३५५९२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पचिपेंटा तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, पार्वतीपुरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३५५९२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३५५९२ पिन कोड पचिपेंटा, विजयनगरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३५५९२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!