पिन कोड ५३५५७९

पिन कोड दर्ज करें

५३५५७९ पिन कोड रामभद्रपुराम, विजयनगरम

विजयनगरम, आंध्र प्रदेश के ५३५५७९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५५७९
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान रामभद्रपुराम, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अरिकथोता बी.ओ, रामभद्रपुराम, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५५७९
कोड अरिकथोता बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रामभद्रपुराम
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पार्वतीपुरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५५७९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरिकथोता बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५५७९
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान दत्तीराजेरु, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बुर्जवालासा बी.ओ, दत्तीराजेरु, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५५७९
कोड बुर्जवालासा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका दत्तीराजेरु
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पार्वतीपुरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५५७९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुर्जवालासा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ५३५५७९ विजयनगरम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३५५७९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३५५७९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विजयनगरम जिले के पिन कोड ५३५५७९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रामभद्रपुराम तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, पार्वतीपुरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३५५७९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३५५७९ पिन कोड रामभद्रपुराम, विजयनगरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३५५७९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!