पिन कोड ५३५५५८

पिन कोड दर्ज करें

५३५५५८ पिन कोड बालिजिपेटा, विजयनगरम

विजयनगरम, आंध्र प्रदेश के ५३५५५८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५५५८
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान बालिजिपेटा, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बार्ली बी.ओ, बालिजिपेटा, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५५५८
कोड बार्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बालिजिपेटा
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पार्वतीपुरम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५५५८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बार्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५५५८
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान बोब्बिली, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बोब्बिली गोवत.हॉस्पिटल रोड एस.ओ, बोब्बिली, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५५५८
कोड बोब्बिली गोवत.हॉस्पिटल रोड एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बोब्बिली
जिला विजयनगरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पार्वतीपुरम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५५५८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोब्बिली गोवत.हॉस्पिटल रोड एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ५३५५५८ विजयनगरम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३५५५८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३५५५८ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विजयनगरम जिले के पिन कोड ५३५५५८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बालिजिपेटा तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, पार्वतीपुरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३५५५८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३५५५८ पिन कोड बालिजिपेटा, विजयनगरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३५५५८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!