पिन कोड ५३५५२७

पिन कोड दर्ज करें

५३५५२७ पिन कोड पार्वतीपुरम, विजयनगरम

विजयनगरम, आंध्र प्रदेश के ५३५५२७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५५२७
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान पार्वतीपुरम, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बन्दलुप्पी बी.ओ, पार्वतीपुरम, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५५२७
कोड बन्दलुप्पी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पार्वतीपुरम
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पार्वतीपुरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५५२७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बन्दलुप्पी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५५२७
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान पार्वतीपुरम, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बुदुरुवदा बी.ओ, पार्वतीपुरम, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५५२७
कोड बुदुरुवदा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पार्वतीपुरम
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पार्वतीपुरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५५२७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुदुरुवदा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५३५५२७ विजयनगरम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३५५२७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३५५२७ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विजयनगरम जिले के पिन कोड ५३५५२७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पार्वतीपुरम तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, पार्वतीपुरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३५५२७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३५५२७ पिन कोड पार्वतीपुरम, विजयनगरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३५५२७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!