पिन कोड ५३५५२४

पिन कोड दर्ज करें

५३५५२४ पिन कोड कुरूपम, विजयनगरम

विजयनगरम, आंध्र प्रदेश के ५३५५२४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५५२४
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान कुरूपम, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बुध्दमखारजा बी.ओ, कुरूपम, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५५२४
कोड बुध्दमखारजा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुरूपम
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पार्वतीपुरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५५२४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुध्दमखारजा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५५२४
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान कुरूपम, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चरयाबीनणीदी बी.ओ, कुरूपम, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५५२४
कोड चरयाबीनणीदी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुरूपम
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पार्वतीपुरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५५२४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चरयाबीनणीदी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५३५५२४ विजयनगरम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३५५२४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३५५२४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विजयनगरम जिले के पिन कोड ५३५५२४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कुरूपम तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, पार्वतीपुरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३५५२४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३५५२४ पिन कोड कुरूपम, विजयनगरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३५५२४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!