पिन कोड ५३५२५०

पिन कोड दर्ज करें

५३५२५० पिन कोड एस कोटा, विजयनगरम

विजयनगरम, आंध्र प्रदेश के ५३५२५० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५२५०
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान एस कोटा, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अलुगुबिल्ली बी.ओ, एस कोटा, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५२५०
कोड अलुगुबिल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका एस कोटा
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विजयनगरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५२५० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलुगुबिल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५२५०
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान जमी, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अन्नामुराजूपता बी.ओ, जमी, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५२५०
कोड अन्नामुराजूपता बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जमी
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विजयनगरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५२५० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अन्नामुराजूपता बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ५३५२५० विजयनगरम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३५२५० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३५२५० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विजयनगरम जिले के पिन कोड ५३५२५० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, एस कोटा तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, विजयनगरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३५२५० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३५२५० पिन कोड एस कोटा, विजयनगरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३५२५० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!