पिन कोड ५३५२१८

पिन कोड दर्ज करें

५३५२१८ पिन कोड नेल्लिमर्ला, विजयनगरम

विजयनगरम, आंध्र प्रदेश के ५३५२१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५२१८
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान नेल्लिमर्ला, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता ए टी अग्रहारम बी.ओ, नेल्लिमर्ला, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५२१८
कोड ए टी अग्रहारम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नेल्लिमर्ला
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विजयनगरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५२१८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ए टी अग्रहारम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५२१८
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान नेल्लिमर्ला, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अलगोलू बी.ओ, नेल्लिमर्ला, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५२१८
कोड अलगोलू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नेल्लिमर्ला
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विजयनगरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५२१८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलगोलू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५३५२१८ विजयनगरम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३५२१८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३५२१८ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विजयनगरम जिले के पिन कोड ५३५२१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नेल्लिमर्ला तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, विजयनगरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३५२१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३५२१८ पिन कोड नेल्लिमर्ला, विजयनगरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३५२१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!