पिन कोड ५३५१२४

पिन कोड दर्ज करें

५३५१२४ पिन कोड बढ़ेंगी, विजयनगरम

विजयनगरम, आंध्र प्रदेश के ५३५१२४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५१२४
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान बढ़ेंगी, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अकुलाकट्टा बी.ओ, बढ़ेंगी, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५१२४
कोड अकुलाकट्टा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बढ़ेंगी
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पार्वतीपुरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५१२४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अकुलाकट्टा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५१२४
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान ठरलं, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गंगनपादु बी.ओ, ठरलं, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५१२४
कोड गंगनपादु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ठरलं
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पार्वतीपुरम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५१२४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गंगनपादु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५३५१२४ विजयनगरम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३५१२४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३५१२४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विजयनगरम जिले के पिन कोड ५३५१२४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बढ़ेंगी तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, पार्वतीपुरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३५१२४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३५१२४ पिन कोड बढ़ेंगी, विजयनगरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३५१२४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!