पिन कोड ५३५००६

पिन कोड दर्ज करें

५३५००६ पिन कोड देनकड़ा, विजयनगरम

विजयनगरम, आंध्र प्रदेश के ५३५००६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५००६
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान देनकड़ा, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता देनकड़ा एस.ओ, देनकड़ा, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५००६
कोड देनकड़ा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका देनकड़ा
जिला विजयनगरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विजयनगरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५००६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक देनकड़ा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५००६
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान देनकड़ा, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गुनपुर बी.ओ, देनकड़ा, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५००६
कोड गुनपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका देनकड़ा
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विजयनगरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५००६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गुनपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५३५००६ विजयनगरम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३५००६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३५००६ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विजयनगरम जिले के पिन कोड ५३५००६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, देनकड़ा तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, विजयनगरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३५००६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३५००६ पिन कोड देनकड़ा, विजयनगरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३५००६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!