पिन कोड ५३५००५

पिन कोड दर्ज करें

५३५००५ पिन कोड अपस्पक्र्स, विशाखापट्नम

विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश के ५३५००५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५००५
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान अपस्पक्र्स, विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता ऐनडा बी.ओ, अपस्पक्र्स, विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३५००५
कोड ऐनडा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अपस्पक्र्स
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विजयनगरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५००५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ऐनडा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५००५
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान विजयनगरम, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता आपसप क्वार्टर्स एस.ओ, विजयनगरम, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५००५
कोड आपसप क्वार्टर्स एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका विजयनगरम
जिला विजयनगरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विजयनगरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५००५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आपसप क्वार्टर्स एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५३५००५ विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३५००५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३५००५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विशाखापट्नम जिले के पिन कोड ५३५००५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अपस्पक्र्स तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, विजयनगरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३५००५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३५००५ पिन कोड अपस्पक्र्स, विशाखापट्नम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३५००५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!