पिन कोड ५३५००३

पिन कोड दर्ज करें

५३५००३ पिन कोड बोंडापल्ली, विजयनगरम

विजयनगरम, आंध्र प्रदेश के ५३५००३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५००३
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान बोंडापल्ली, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अम्बातीवालासा बी.ओ, बोंडापल्ली, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५००३
कोड अम्बातीवालासा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बोंडापल्ली
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विजयनगरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५००३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बातीवालासा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५००३
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान विजयनगरम, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अय्यंनपेटा बी.ओ, विजयनगरम, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५००३
कोड अय्यंनपेटा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका विजयनगरम
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विजयनगरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५००३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अय्यंनपेटा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड ५३५००३ विजयनगरम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३५००३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३५००३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विजयनगरम जिले के पिन कोड ५३५००३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बोंडापल्ली तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, विजयनगरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३५००३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३५००३ पिन कोड बोंडापल्ली, विजयनगरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३५००३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!