पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५३४३४०

५३४३४० पिन कोड तल्लापुड़ी मंडलम, पश्चिम गोदावरी

पश्चिम गोदावरी, आंध्र प्रदेश के ५३४३४० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३४३४०
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान तल्लापुड़ी मंडलम, पश्चिम गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बल्लीपाडु बी.ओ, तल्लापुड़ी मंडलम, वेस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३४३४०
कोड बल्लीपाडु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तल्लापुड़ी मंडलम
जिला पश्चिम गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग ताडेपल्लीगुडेम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३४३४० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बल्लीपाडु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३४३४०
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान कोव्वुरु मंडलम, पश्चिम गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता धर्मावरम बी.ओ, कोव्वुरु मंडलम, वेस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३४३४०
कोड धर्मावरम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोव्वुरु मंडलम
जिला पश्चिम गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग ताडेपल्लीगुडेम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३४३४० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धर्मावरम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ५३४३४० पश्चिम गोदावरी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३४३४० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३४३४० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के पश्चिम गोदावरी जिले के पिन कोड ५३४३४० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तल्लापुड़ी मंडलम तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, ताडेपल्लीगुडेम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३४३४० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३४३४० पिन कोड तल्लापुड़ी मंडलम, पश्चिम गोदावरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३४३४० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।