पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५३४३२९

५३४३२९ पिन कोड पैरवाली मंडलम, पश्चिम गोदावरी

पश्चिम गोदावरी, आंध्र प्रदेश के ५३४३२९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३४३२९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान पैरवाली मंडलम, पश्चिम गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता के.अग्रहारम बी.ओ, पैरवाली मंडलम, वेस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३४३२९
कोड के.अग्रहारम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पैरवाली मंडलम
जिला पश्चिम गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग ताडेपल्लीगुडेम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३४३२९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक के.अग्रहारम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३४३२९
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान उंदराजवाराम मंडलम, पश्चिम गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कालधरि बी.ओ, उंदराजवाराम मंडलम., वेस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३४३२९
कोड कालधरि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका उंदराजवाराम मंडलम
जिला पश्चिम गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग ताडेपल्लीगुडेम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३४३२९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कालधरि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ५३४३२९ पश्चिम गोदावरी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३४३२९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३४३२९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के पश्चिम गोदावरी जिले के पिन कोड ५३४३२९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पैरवाली मंडलम तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, ताडेपल्लीगुडेम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३४३२९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३४३२९ पिन कोड पैरवाली मंडलम, पश्चिम गोदावरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३४३२९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।