पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५३४२११

५३४२११ पिन कोड तनुकू, पश्चिम गोदावरी

पश्चिम गोदावरी, आंध्र प्रदेश के ५३४२११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३४२११
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान तनुकू, पश्चिम गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता हनुमंथराजपेटा एस.ओ, तनुकू, वेस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३४२११
कोड हनुमंथराजपेटा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका तनुकू
जिला पश्चिम गोदावरी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग भीमावरम
वितरण? नहीं
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३४२११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हनुमंथराजपेटा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३४२११
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान तनुकू, पश्चिम गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता सज्जापुरम एस.ओ, तनुकू, वेस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३४२११
कोड सज्जापुरम एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका तनुकू
जिला पश्चिम गोदावरी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग भीमावरम
वितरण? नहीं
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३४२११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सज्जापुरम एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ५३४२११ पश्चिम गोदावरी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३४२११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३४२११ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के पश्चिम गोदावरी जिले के पिन कोड ५३४२११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तनुकू तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, भीमावरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३४२११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३४२११ पिन कोड तनुकू, पश्चिम गोदावरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३४२११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।