पिन कोड ५३४१२२

पिन कोड दर्ज करें

५३४१२२ पिन कोड अनुपलब्ध, पश्चिम गोदावरी

पश्चिम गोदावरी, आंध्र प्रदेश के ५३४१२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३४१२२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान अनुपलब्ध, पश्चिम गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता जगन्नाधपुरमी बी.ओ, न, वेस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३४१२२
कोड जगन्नाधपुरमी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला पश्चिम गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग भीमावरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३४१२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जगन्नाधपुरमी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३४१२२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान पेनुमन्त्र (मडल), पश्चिम गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मरुतेरु एस.ओ, पेनुमन्त्र (मडल), वेस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३४१२२
कोड मरुतेरु एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका पेनुमन्त्र (मडल)
जिला पश्चिम गोदावरी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग भीमावरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३४१२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मरुतेरु एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५३४१२२ पश्चिम गोदावरी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३४१२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३४१२२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के पश्चिम गोदावरी जिले के पिन कोड ५३४१२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, भीमावरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३४१२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३४१२२ पिन कोड अनुपलब्ध, पश्चिम गोदावरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३४१२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!