पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५३४११२

५३४११२ पिन कोड नलजारलामंडलम, पश्चिम गोदावरी

पश्चिम गोदावरी, आंध्र प्रदेश के ५३४११२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३४११२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान नलजारलामंडलम, पश्चिम गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अवपाडु बी.ओ, नलजारलामंडलम, वेस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३४११२
कोड अवपाडु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नलजारलामंडलम
जिला पश्चिम गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग ताडेपल्लीगुडेम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३४११२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अवपाडु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३४११२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान नलजल मंडलम, पश्चिम गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता डुबाचारला बी.ओ, नलजल मंडलम, वेस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३४११२
कोड डुबाचारला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नलजल मंडलम
जिला पश्चिम गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग ताडेपल्लीगुडेम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३४११२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डुबाचारला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ५३४११२ पश्चिम गोदावरी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३४११२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३४११२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के पश्चिम गोदावरी जिले के पिन कोड ५३४११२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नलजारलामंडलम तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, ताडेपल्लीगुडेम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३४११२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३४११२ पिन कोड नलजारलामंडलम, पश्चिम गोदावरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३४११२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।