पिन कोड ५३३४३२

पिन कोड दर्ज करें

५३३४३२ पिन कोड प्रतिपादु, पूर्वी गोदावरी

पूर्वी गोदावरी, आंध्र प्रदेश के ५३३४३२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३३४३२
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान प्रतिपादु, पूर्वी गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिनसँकरालापुड़ी बी.ओ, प्रतिपादु, ईस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३३४३२
कोड चिनसँकरालापुड़ी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका प्रतिपादु
जिला पूर्वी गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग काकीनाडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३३४३२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिनसँकरालापुड़ी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३३४३२
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान प्रतिपादु, पूर्वी गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता पेदसङ्कारलापुड़ी बी.ओ, प्रतिपादु, ईस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३३४३२
कोड पेदसङ्कारलापुड़ी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका प्रतिपादु
जिला पूर्वी गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग काकीनाडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३३४३२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पेदसङ्कारलापुड़ी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५३३४३२ पूर्वी गोदावरी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३३४३२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३३४३२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के पूर्वी गोदावरी जिले के पिन कोड ५३३४३२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, प्रतिपादु तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, काकीनाडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३३४३२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३३४३२ पिन कोड प्रतिपादु, पूर्वी गोदावरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३३४३२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!