पिन कोड ५३३३०५

पिन कोड दर्ज करें

५३३३०५ पिन कोड पमररू, पूर्वी गोदावरी

पूर्वी गोदावरी, आंध्र प्रदेश के ५३३३०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३३३०५
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान पमररू, पूर्वी गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अंजुरु बी.ओ, पमररू, ईस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३३३०५
कोड अंजुरु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पमररू
जिला पूर्वी गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग राजमुंदरी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३३३०५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंजुरु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३३३०५
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान पमररू, पूर्वी गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गंगावरम बी.ओ, पमररू, ईस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३३३०५
कोड गंगावरम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पमररू
जिला पूर्वी गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग राजमुंदरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३३३०५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गंगावरम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५३३३०५ पूर्वी गोदावरी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३३३०५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३३३०५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के पूर्वी गोदावरी जिले के पिन कोड ५३३३०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पमररू तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, राजमुंदरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३३३०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३३३०५ पिन कोड पमररू, पूर्वी गोदावरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३३३०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!