पिन कोड ५३३२९०

पिन कोड दर्ज करें

५३३२९० पिन कोड कोरुकोण्डा, पूर्वी गोदावरी

पूर्वी गोदावरी, आंध्र प्रदेश के ५३३२९० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३३२९०
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान कोरुकोण्डा, पूर्वी गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बोललेदडपलेम बी.ओ, कोरुकोण्डा, ईस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३३२९०
कोड बोललेदडपलेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोरुकोण्डा
जिला पूर्वी गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग राजमुंदरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३३२९० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोललेदडपलेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३३२९०
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान कोरुकोण्डा, पूर्वी गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता ईतिकायलापल्ली बी.ओ, कोरुकोण्डा, ईस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३३२९०
कोड ईतिकायलापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोरुकोण्डा
जिला पूर्वी गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग राजमुंदरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३३२९० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ईतिकायलापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५३३२९० पूर्वी गोदावरी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३३२९० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३३२९० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के पूर्वी गोदावरी जिले के पिन कोड ५३३२९० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोरुकोण्डा तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, राजमुंदरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३३२९० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३३२९० पिन कोड कोरुकोण्डा, पूर्वी गोदावरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३३२९० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!