पिन कोड ५३३२३४

पिन कोड दर्ज करें

५३३२३४ पिन कोड अलमुरु, पूर्वी गोदावरी

पूर्वी गोदावरी, आंध्र प्रदेश के ५३३२३४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३३२३४
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान अलमुरु, पूर्वी गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चोप्पेल्ला बी.ओ, अलमुरु, ईस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३३२३४
कोड चोप्पेल्ला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अलमुरु
जिला पूर्वी गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग राजमुंदरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३३२३४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चोप्पेल्ला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३३२३४
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान कड़ियां, पूर्वी गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता दुल्ला बी.ओ, कड़ियां, ईस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३३२३४
कोड दुल्ला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कड़ियां
जिला पूर्वी गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग राजमुंदरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३३२३४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दुल्ला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५३३२३४ पूर्वी गोदावरी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३३२३४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३३२३४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के पूर्वी गोदावरी जिले के पिन कोड ५३३२३४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अलमुरु तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, राजमुंदरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३३२३४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३३२३४ पिन कोड अलमुरु, पूर्वी गोदावरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३३२३४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!