पिन कोड ५३३२१४

पिन कोड दर्ज करें

५३३२१४ पिन कोड अम्बाजीपेटा, पूर्वी गोदावरी

पूर्वी गोदावरी, आंध्र प्रदेश के ५३३२१४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३३२१४
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान अम्बाजीपेटा, पूर्वी गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अम्बाजीपेटा एस.ओ, अम्बाजीपेटा, ईस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३३२१४
कोड अम्बाजीपेटा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अम्बाजीपेटा
जिला पूर्वी गोदावरी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अमलापुरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३३२१४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बाजीपेटा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३३२१४
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान अम्बाजीपेटा, पूर्वी गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता इसकपूड़ि बी.ओ, अम्बाजीपेटा, ईस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३३२१४
कोड इसकपूड़ि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अम्बाजीपेटा
जिला पूर्वी गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अमलापुरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३३२१४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इसकपूड़ि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५३३२१४ पूर्वी गोदावरी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३३२१४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३३२१४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के पूर्वी गोदावरी जिले के पिन कोड ५३३२१४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अम्बाजीपेटा तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, अमलापुरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३३२१४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३३२१४ पिन कोड अम्बाजीपेटा, पूर्वी गोदावरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३३२१४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!